विडियो : जब अरविन्द केजरीवाल भी बोल उठे – मोदी मोदी , जानिए क्यूँ

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल बीती रात एमसीडी चुनाव के प्रचार के लिए एक रैली में पहुंचे, जहाँ वे मोदी-मोदी के नारे लगाते दिखे.

एमसीडी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का प्रचार करने दिल्ली यमुनापार के घोंडा इलाके में अरविंद केजरीवाल भाषण दे रहे थे तभी अचानक से चुनाव प्रचार के दौरान आई भीड़ ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए , इसके बाद केजरीवाल मंच से भड़क उठे और ज़ोर-ज़ोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे.

Kejriwal Chants modi modi in public meeting during MCD election compaign
Kejriwal Chants modi modi in public meeting during MCD election compaign

मोदी के नारे चिल्लाने का सिलसिला तब शुरू हुआ जब केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों का हाउस टैक्स माफ करने की बात कही.

मोदी मोदी के नारे लगाने पर केजरीवाल ने क्या कहा

लोगों की नारेबाजी करते देख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘अगर मोदी-मोदी चिल्लाने से हाउस टैक्स माफ होता है तो मैं भी आपके साथ मोदी-मोदी के नारे लगाता हूं.

अगर मोदी-मोदी चिल्लाने से बिजली का बिल माफ होता है तो मैं भी कहूंगा और अगर मोदी-मोदी चिल्लाने से आपका पेट भरता है तो कहिए मोदी-मोदी.’

इतने ही नहीं अरविंद केजरीवाल की रैली में खलल पैदा कर रहे उन लोगों को केजरीवाल ने पागल तक कह दिया.

विधानसभा चुनाव में केजरीवाल ने बिजली बिल हाफ और पानी का बिल माफ करने के बाद इस बार हाउस टैक्स फ्री करने का ऑफर दिया है. हाउस टैक्स माफ करने का वादा ही लोगों से कर रहे थे केजरीवाल तभी मोदी मोदी के नारे लगने शुरू हो गए.

विडियो यहाँ देखे 

केजरीवाल की सभा में मोदी का नारा ऐसा गूंजा कि उनके जाने के बाद भी लोग नारे लगाते रहे.

दिल्ली में आने वाली 23 तारीख को दिल्ली नगर निगम का चुनाव होना है. जिसके लिए आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस अपना पूरा ज़ोर लगा रही हैं. बीती रात ही कांग्रेस पार्टी ने अपने 140 उम्मीदवारों के नाम की भी घोषणा कर दी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *